समीर वानखेड़े के पिता का नवाब पर निशाना, लगता है नवाब मलिक ने बॉलीवुड से सुपारी ली है

आर्यन ड्रग्स केस के मामले में समीर वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सिमरन के पिता ने कहा कि लगता है नवाब मलिक ने बॉलीवुड से सुपारी ली है। समीर वानखेड़े के पिता ने कहा कि कभी बॉलीवुड और हॉलीवुड ने भी उन पर सवाल नहीं किया है। पता नहीं इन भाई साहब को (नवाब मलिक) क्या दिक्कत है?

आज तक से बात करते हुए समीर वानखेड़े के पिता ने कहा कि हो सकता है उन्होंने बॉलीवुड से सुपारी हो। वह किसी भी हद तक गिर सकते हैं। बता दें कि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेडे पर फर्जी सर्टिफिकेट से नौकरी हासिल करने का आरोप लगाया है।

समीर वानखेड़े के पिता ने कहा कि नवाब मलिक यह सब करवा रहे हैं। जब से मैं पैदा हुआ हूं तबसे मेरा नाम ज्ञानदेव है। किसी को मेरा नाम दाऊद नहीं पता है। मेरे पूरे परिवार पर कभी कोई इल्जाम नहीं लगा है। यह सब नवाब मलिक करवा रहे हैं।

समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने कहा कि कैसे उन्होंने इतना सोना कमाया और कैसे एनसीपी में गए। इन सबकी जांच की जानी चाहिए। जो 100 रुपए कमाते थे, उनके पास इतना रुपया कहां से आया, इसकी जांच होनी चाहिए।

समीर वानखेड़े के पिता ने कहा कि हो सकता है की नवाब मलिक का ड्रग्स माफिया से संबंध हों। कोई भी स्तर तक नवाब मलिक गिर सकते हैं। बता दें कि महाराष्ट्र सरकार लगातार समीर वानखेड़े और एनसीबी पर महाराष्ट्र को बदनाम करने का आरोप लगाती रही है।

महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी के नेता नवाब मलिक पिछले लंबे समय से वानखेड़े पर सवाल खड़े करते रहे हैं। वह लगभग रोजाना ही कोई न कोई नई जानकारी देकर वानखेड़े पर आरोप लगाते हैं। ताजा मामले में नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े का सर्टिफिकेट शेयर करते हुए दावा किया है कि यह सर्टिफिकेट समीर का है और उसमें समीर के नाम के आगे दाऊद लिखा है।