T-Series के MD के खिलाफ रेप का आरोप, मुंबई में केस दर्ज

भूषण कुमार पर रेप का आरोप

T-Series के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ रेप का आरोप लगाया गया है। मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 30 साल की महिला ने कुमार पर रेप का आरोप लगाया है।

महिला का कहना है कि भूषण ने उसे अपने प्रोजेक्ट में काम देने का लालच देकर अलग-अलग जगहों पर ले जाकर रेप किया था। महिला के मुताबिक ये घटनाएं 2017 से लेकर 2020 के दौरान हुई थीं।

पुलिस ने भूषण कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म), 420 (धोखाधड़ी) और 506 (धमकी) के तहत केस दर्ज किया है। माना जा रहा है कि भूषण कुमार अभी दिल्ली में हैं और मुंबई लौटने पर पुलिस उनसे पूछताछ करेगी।

टी-सीरीज ने सफाई में यह कहा

भूषण कुमार पर लगे आरोप के बाद टी-सीरीज की तरफ से बयान जारी किया गया है। बयान में कहा गया है,’मिस्टर भूषण कुमार के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत एकदम झूठी और इसके अंदर लिखी बातों को पर खारिज करते हैं। यह बात झूठी है कि उस महिला को काम का झांसा देकर 2017 से 2020 के बीच उसका यौन शोषण किया गया था। हमारे रिकॉर्ड के मुताबिक महिला ने पहले ही हमारे साथ फिल्म और म्यूजिक वीडियो में काम किया हुआ है।

मार्च 2021 में वह महिला मिस्टर भूषण कुमार के पास अपनी एक वेब सीरीज को लेकर मदद मांगने आई थी, जिसे वह प्रोड्यूस करने वाली थी, जिसे विनम्रता से ठुकरा दिया गया था। जून 2021 में महाराष्ट्र में लॉकडाउन हटने के बाद वह महिला अपने साथी के साथ मिलीभगत से टी-सीरीज के बैनर के पास रंगदारी के रूप में मोटी रकम की जबरन मांग करने लगी।

इस जबरन पैसों की मांग को लेकर टी-सीरीज ने महिला के खिलाफ पुलिस में 1 जुलाई 2021 को शिकायत दर्ज करवाई थी। जबरन पैसे मांगने का सबूत हमारे पास ऑडियो रिकॉर्डिंग के रूप में है। इसे हम जांच एजेंसी के सामने पेश भी करेंगे।

भूषण पर लग चुका है मीटू का आरोप

बता दें कि इससे पहले 2018 में #MeToo मूवमेंट के दौरान भूषण कुमार पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। भूषण ने इस मामले पर अपना पक्ष रखते हुए आरोपों को गलत बताया था। इस मामले में उनकी पत्नी दिव्या भी सपोर्ट में आई थीं।