राज कुंद्रा केस – शिल्पा शेट्टी का राज कुंद्रा की कंपनी से इस्तीफा

राज कुंद्रा केस

अश्लील फिल्म मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्‌टी ने राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से इस्तीफा दे दिया है। शिल्पा ज्यादातर बिजनेस में कुंद्रा की पार्टनर हैं।

शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम शिल्पा शेट्टी के घर पर पहुंची थी। पुलिस राज कुंद्रा को भी साथ ले गई थी और करीब 6 घंटे तक कुंद्रा और शिल्पा को साथ बैठाकर पूछताछ हुई।

क्राइम ब्रांच की टीम इस पूरी जांच प्रक्रिया में अब यह भी पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि इस कंपनी के पैसों से शिल्पा को किसी तरह का लाभ होता था या नहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्राइम ब्रांच शिल्पा के बैंक अकाउंट्स की भी जांच कर रही है।

क्राइम ब्रांच यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि शिल्पा शेट्टी ने ‘वियान इंडस्ट्रीज’ के डायरेक्टर के रूप में कितने दिन तक काम किया था। इस केस में अभी तक शिल्पा को समन नहीं भेजा गया है।

‘वियान इंडस्ट्रीज’ में लगे CCTV फुटेज खंगाल रही क्राइम ब्रांच

राज कुंद्रा मामले में क्राइम ब्रांच के अधिकारी ‘वियान इंडस्ट्रीज’ में लगे CCTV फुटेज को भी अच्छी तरह से खंगाल रही है। जांच टीम उस व्यक्ति की भी तलाश कर रही है, जिसने एप्स के लिए डिजिटल कंटेंट को होस्ट करने वाले सर्वर से डेटा डिलीट किया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह भी पता चलता है कि एक सट्टेबाजी कंपनी से कुंद्रा के खाते में बड़ी रकम ट्रांसफर की गई थी। क्राइम ब्रांच की टीम यह भी जांच करेगी कि पोर्न प्रोडक्शन प्रोजेक्ट से अर्जित लाभ का उपयोग सट्टेबाजी में किया गया था या नहीं।

कुंद्रा 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में

इससे पहले राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। उनके सहयोगी रेयान थोर्पे को भी 27 जुलाई तक कस्टडी में भेज दिया गया है। कुंद्रा फिलहाल भायखला जेल में हैं।