अब उद्धव सरकार के मंत्री ने दी एनसीबी अधिकारी को धमकी, जेल में डालूंगा, अधिकारी ने कहा, तैयार हैं हम

Now the minister of Uddhav government threatened the NCB officer, I will put him in jail, the officer said, we are ready

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अफसर समीर वानखेड़े को धमकी दी है कि वो उन्हें जेल में बंद करा देंगे। आर्यन केस से चर्चा में आए वानखेड़े पर बॉलिवुड के लोगों से वसूली का आरोप भी लगाया।

लोगों से वसूली का आरोप लगाते हुए एनसीपी नेता ने दावा किया कि वानखेड़े इसके लिए दुबई और मालदीव गए थे। मलिक ने एनसीबी अधिकारी को जेल भेजने की भी धमकी दी। वानखेड़े ने मलिक के आरोपों को नकारते हुए कहा है कि देश से ड्रग्स की समस्या हटाने के लिए यदि उन्हें जेल भेजा जाता है तो वह तैयार हैं।

इस मामले पर एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘मुझ पर पिछले 15 दिन से पर्सनल अटैक हो रहा है। मेरी मृतक मां, मेरी बहन और सेवानिवृत्त पिता पर अटैक हो रहे हैं, इसकी मैं निंदा करता हूं। मैं दुबई नहीं गया था, यह झूठ है। सरकार को बताकर मालदीव गया था, अपने बच्चों के साथ। मैं सरकारी मुलाजिम हूं और अपना काम कर रहा हूं। ड्रग्स हटाने के लिए जेल जाना भी मंजूर है।

उन्होंने कहा, ”मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं, मैं छोटा सा सरकारी कर्मचारी हूं वह बड़े मंत्री है, ईमानदारी से काम करने के लिए और देश से ड्रग्स हटाने के लिए वह मुझे जेल में डालना चाहते हैं तो स्वागत है।” नवाब मलिक की ओर से फोटो ट्वीट किए जाने पर वानखेड़े ने कहा कि यह मुंबई की तस्वीरे हैं। जांच की जा सकती है। दिसंबर में मैं मुंबई में ही था।’

इससे पहले नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि समीर वानखेड़े ने ड्रग्स के फर्जी मामलों में सेलिब्रिटीज को फंसाया और फिर उनसे जबरन वसूली की कोशिश की। महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने ट्वीट किया था कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद समीर वानखेड़े ने रिया चक्रवर्ती और दूसरे बॉलीवुड सितारों पर फर्जी ड्रग्स केस लगाया।