रेव पार्टी केस में एनसीबी ने की 11वीं गिरफ्तारी, आर्यन के व्हाट्सएप चैट से मिले कई अहम सुराग

आर्य़न खान

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी में रेड डाली। रेड के बाद इस मामले में अब तक 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। 4 अक्टूबर को उड़ीसा के रहने वाले एक शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से स्मॉल क्वांटिटी में ड्रग्स बरामद किया गया है।

मामले में इसके साथ-साथ एनसीबी ने चार ऑर्गेनाइजर्स को भी हिरासत में लिया है। सभी के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। इन लोगों को दोपहर तक गिरफ्तार किया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स में एनसीबी सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि आर्यन खान दोबारा कस्टडी में जाने से परेशान है लेकिन जांच में सहयोग कर रहा है। एनसीबी जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है। एजेंसी का कहना है कि अभी ऑपरेशन जारी है और मामले में कुछ और लोगों की पहचान की जा रही है। बताया जा रहा है कि आर्यन खान को भी आज कुछ जगहों पर लेकर जाया जा सकता है।

ड्रग्स पार्टी के केस में अब आरोपियों को एक दूसरे के आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट से भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को कई अहम सुराग मिले हैं। एजेंसी ने पार्टी में ड्रग्स सप्लाई करने वाले पेडलर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

कोर्ट में एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान के फोन को जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि फोन में कई संदिग्ध चैट पाई गई है। उन्होंने यह भी कहा कि व्हाट्सएप चैट पर आर्यन खान चरस खरीदने की बात कर रहे थे और इसकी जांच जरूरी है।