नवजोत सिंह सिद्धू का कांग्रेस आलाकमान पर हमला, कहा- 2022 में नैया डुबो देंगे चन्नी

नवजोत सिंह सिद्धू

अपनी तीखी बयानबाजी के लिए फेमस नवजोत सिंह सिद्धू ने अब मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को लेकर कांग्रेस आलाकमान पर हमला बोला है। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मुझे सीएम बनाते फिर सक्सेस दिखाता। उन्होंने कहा कि 2022 में होने वाले चुनाव में चरणजीत सिंह चन्नी कांग्रेस की नैया डुबो देंगे।

नवजोत सिंह सिद्धू का कांग्रेस के पंजाब इकाई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद फिर से बयानबाजी शुरू हो गई है। सीएम की कुर्सी ना मिलने पर नवजोत सिंह सिद्धू ने नाराजगी जताई है। कांग्रेस की तरफ से चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब के मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू नाराज हैं और वह लगातार बयानबाजी कर रहे हैं।

जिस वीडियो में नवजोत सिंह सिद्धू चरणजीत सिंह चन्नी को लेकर बात कर रहे हैं, बताया जा रहा है कि वह वीडियो पंजाब के जीरकपुर का है। वीडियो में नवजोत सिंह सिद्धू चरणजीत सिंह चन्नी को अपशब्द कहते दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में सिद्धू कह रहे हैं कि 2022 में चरणजीत सिंह चन्नी कांग्रेस की नैया डुबो देंगे।

गौरतलब है कि गुरुवार सुबह लखीमपुर जा रहे नवजोत सिंह सिद्धू अपना प्रोटेस्ट मार्च शुरू करने के लिए पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का इंतजार कर रहे थे। लेकिन जब सीएम चन्नी के आने में देरी हुई तो नवजोत सिंह सिद्धू ने तैश में आकर उनके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया। हालांकि कुछ देर बाद ही चरणजीत सिंह चन्नी वहां पहुंच गए।

बता दें कि हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू ने चरणजीत सिंह चन्नी सरकार में हो रही नियुक्तियों पर नाराजगी जताते हुए अपने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि पार्टी सूत्रों का कहना है कि वह इस पद पर बने रहेंगे। उन्हें मना लिया गया है। इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब डीजीपी और एजी को हटाने के लिए लगातार मांग कर रहे थे।