Kashmir Terrorist Attack: स्कूल में आतंकी हमला, प्रिंसिपल और शिक्षक की हत्या

कश्मीर में शिक्षक की हत्या

जम्मू-कश्मीर में एक स्कूल में आतंकी हमले में दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि एक स्कूल में घुसकर आकंकियों ने अंधाधुंन गोलीबारी कर दी। जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस घटना की पुष्ठी की है। वहीं स्कूल में हुए हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली है।

खबरों के मुताबिक, गवर्नमेंट ब्यॉज हायर सेकेंडरी सूत्रों के जिन दो शिक्षक की हत्या हुई है उनकी पहचान स्कूल के प्रिंसिपल सुखविंदर कौर और शिक्षक दीपक चंद के रूप में हुई है। इस घटना के बाद जम्मू-कश्मीर के इस इलाके को सुरक्षा बलों ने अपने कब्जे में ले लिया है और इलाके की घेराबंदी कर दी है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने 48 घंटों के अंदर 5 लोगों की हत्या कर दी है। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने आतंकियों के हमले को लेकर कहा है कि नागरिकों को निशाना बनाने की ये हालिया घटनाएं इलाके में भय, सांप्रदायिक विद्वेष का माहौल बनाने के लिए हैं।

उन्होंने कहा कि यह स्थानीय लोकाचार और मूल्यों को निशाना बनाने और स्थानीय कश्मीरी मुसलमानों को बदनाम करने की साजिश है। यह पाकिस्तान के एजेंसियों के निर्देश पर किया जा रहा है।

गौरतलब है कि आतंकी गवर्नमेंट ब्यॉज हायर सेकेंडरी घुसकर बेहद करीब से दोनों शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को लेकर जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि हमले के पीछे पाकिस्तान की साजिश है। पाकिस्तान भारत में हिंसा फैलाने की हर संभव कोशिश कर रहा है।