शाहरुख खान के बेटे के सपोर्ट में रितिक रोशन ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- गलतियां, फेलियर और सक्सेस

शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को लेकर इन दिनों काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। आर्यन क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में शनिवार 2 अक्टूबर से ही एनसीबी की कस्टडी में है। आर्यन के ड्रग्स मामले में फसने के बाद शाहरुख खान को बॉलीवुड का पूरा सपोर्ट मिल रहा है। इस मामले में अब अभिनेता रितिक रोशन भी सपोर्ट में आ गए हैं।

मामले में रितिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आर्यन की फोटो शेयर करते हुए लिखा है – मेरे प्यारे आर्यन जिंदगी एक अजीब सफर है। यह बहुत अच्छी भी है क्योंकि यह निश्चित है। भगवान दयालु हैं। वह सबसे टफ लोगों को ही मुश्किल चीजें देते हैं। आप जानते हैं कि आपको तब चुना जाता है जब आप मुश्किल हालातों के बीच खुद को संभालने का प्रेशर महसूस कर सकते हैं।

रितिक रोशन ने आगे लिखा है कि मुझे पता है कि आप अब इसे महसूस कर चुके होंगे। गुस्सा, कन्फ्यूजन, लाचारी यह एक हीरो को बाहर निकालने के लिए जरूरी होते हैं। लेकिन सावधान रहें क्योंकि यही सब कुछ चीजें कंपैशन और लव को नष्ट कर सकते हैं।

एक्टर ने आगे लिखा- गलतियां, फैलियर, जीत और सक्सेस यह सभी चीजें एक जैसी ही है, अगर आपको पता है कि आपको अपने साथ कौन सी चीज रखनी है और अपने एक्सपीरियंस ए कौन सी चीजों को बाहर फेंकना है।

रितिक रोशन ने आगे लिखा कि लेकिन जान ले कि आप उन सभी के साथ बेहतर तरीके से ग्रो हो सकते हैं। मैं आपको एक बच्चे के रूप में जानता हूं। मैं आपको एक मैन के रूप में जानता हूं। इसे अपनाएं। हर उस चीज को अपनाएं जिसे आप एक्सपीरियंस करते हैं। यह आपके लिए एक गिफ्ट है।