पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी, कहा – T-20 World Cup के सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाएगा पाकिस्तान

T-20 World Cup

ICC T20 World Cup 2021 की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए पाकिस्तान की टीम आज यानी 18 अक्टूबर को अपना वार्मअप मैच खेलने उतर रही है। इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज जलालुद्दीन ने एक बड़ा दावा किया है।

जलालुद्दीन का कहना है कि अगर पाकिस्तान के चिरप्रतिद्वंदियों ने कोई बड़ी गलती नहीं की तो टीम के पास टी20 विश्व कप 2021 के सेमीफाइनल में पहुंचने का कोई मौका नहीं है।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज जलालुद्दीन ने रविवार को कहा कि पाकिस्तान के लिए टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने का कोई मौका नहीं है, जब तक कि उनके प्रतिद्वंद्वी कोई बड़ी गलती नहीं करते। उन्होंने ‘द न्यूज’ से कहा कि वह पाकिस्तान को टी20 विश्व कप के शीर्ष स्थान के लिए एक कठिन दावेदार के रूप में नहीं देखते हैं।

उन्होंने कहा कि जब सभी टीमें अपनी टीमों को अंतिम रूप देने में व्यस्त थीं, पाकिस्तान क्रिकेट एक झटके की प्रक्रिया से गुजर रहा था, ऊपर से नीचे तक बदलाव हो रहे थे।

जलाल ने कहा, “इसके मुख्य कोच, बैटिंग कोच, बालिंग कोच, फील्डिंग कोच, उनके सहायक सभी छोड़कर जा रहे थे, क्योंकि शीर्ष पर एक बड़ा बदलाव था। ये सब तब हुआ जब टी20 वर्ल्ड कप को महज एक महीना दूर था।

उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर सवाल उठाते हुए कहा कि किसी भी विभाग में – बल्लेबाजी, गेंदबाजी, क्षेत्ररक्षण – क्या हमारे पास यह टी20 विश्व कप जीतने की क्षमता है? हालांकि जलालुद्दीन का मानना है कि एक चीज टीम की मदद कर सकती है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान काफी हद तक कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान पर निर्भर है।