कैप्टन ने सुषमा स्वराज और सोनिया गांधी के साथ शेयर किया पाकिस्तानी पत्रकार का फोटो, पूछा- क्या इन सबके आईएसआई से संबंध है?

सुषमा स्वराज और आरूसा आलम

पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम के साथ दोस्ती को लेकर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह लगातार विरोधियों के निशाने पर हैं। अब कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सुषमा स्वराज और सोनिया गांधी के साथ भी पाकिस्तानी पत्रकार की फोटो शेयर की है। विरोधियों की आलोचनाओं का सामना कर रहे कैप्टन ने तस्वीर शेयर करते हुए पूछा है कि क्या इनके भी आईएसआई से संबंध है?

बता दें कि पाक पत्रकार आरूषा आलम के कथित आई एस आई के साथ लिंक को लेकर विरोधियों की आलोचनाओं का सामना कर रहे कैप्टन ने पलटवार किया है और विरोधियों पर ताबड़तोड़ हमला बोला है। पाकिस्तानी पत्रकार से दोस्ती पर जारी विवाद के बीच पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सोमवार को अपने फेसबुक पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें सुषमा स्वराज और सोनिया गांधी के साथ अरूसा आलम की तस्वीरें भी थी।

तस्वीरों को शेयर करते हुए अमरिंदर सिंह ने सवाल किया कि क्या तस्वीर में मौजूद हर व्यक्ति का पाक खुफिया एजेंसी से संबंध है? उन्होंने दावा किया कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच बीजा पाबंदियां नहीं होती तो आरूषा को एक बार फिर भारत आमंत्रित करते। बता दें कि पंजाब कांग्रेस आरुसा के साथ दोस्ती को लेकर कैप्टन अमरिंदर पर हमलावर है।

बता दें कि पिछले दिनों पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधवा ने बीते हफ्ते कहा था कि राज्य सरकार आई एस आई से आरूषा के रिश्तो की पड़ताल करेगी। सोमवार को कैप्टन अमरिंदर ने अपने फेसबुक पेज पर अरूसा आलम की 14 तस्वीरें शेयर की। इसमें सोनिया गांधी, सुषमा स्वराज, मुलायम सिंह यादव, अमर सिंह, अश्विनी कुमार, यशवंत सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा, महेश भट्ट, श्याम शरण और पूर्व सेना अधिकारी जगजीत सिंह अरोड़ा सहित अन्य कई व्यक्तियों के साथ अरूसा आलम की तस्वीरें हैं।

अमरिंदर सिंह ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि मैं विभिन्न गणमान्य व्यक्तियों के साथ अरूसा आलम की कोई फोटो शेयर कर रहा हूं। मुझे लगता है कि वह सारे भी आईएसआई के संबंधित हैं। ऐसा कहने वालों को बोलने से पहले सोचना चाहिए। दुर्भाग्य से भारत और पाकिस्तान के बीच इस समय वीजा पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। नहीं तो मैं फिर से उन्हें आमंत्रित करता।