Baba ka Dhaba के मालिक कांता प्रसाद ने की सुसाइट की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

बाबा का ढाबा

नई दिल्ली। बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने तनाव के चलते नींद की गोलियाँ खाकर आत्महत्या की कोशिश की। इसके बाद उन्हें दिल्ली सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

फिलहाल कांता प्रसाद की हालत स्थिर है। उन्हें डॉक्टरों की कहन निगरानी में रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाबा का ढाबा चलाने वाले 81 वर्षीय कांता प्रसाद ने बृहस्पतिवार देर रात नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। परिवार वालों ने तुरंत उन्हें सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

दक्षिणी जिले के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर के अनुसार, पुलिस को बृहस्पतिवार रात 11.15 बजे सफदरजंग अस्पताल से सूचना मिली कि बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खा ली हैं। फिलहाल बाबा की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर किस वजह से बाबा ने यह कदम उठाया। प्राथमिक जांच में पता चला है कि बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने कारोबार में हुए नुकसान के चलते आत्महत्या करने का प्रयास किया। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार, बाबा ने शराब के साथ नींद की गोलियां खाईं, जिससे उनकी हालत गंभीर हो गई है।

बता दें कि पिछले साल लॉकडाउन के समय दिल्ली के चर्चित फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने कांता प्रसाद का वीडियो बनाया था। जिसके बाद बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद काफी चर्चित हो गए थे। जिसके बाद उनकी मदद के लिए सोशल मीडिया पर कैपेंन चलाए गए थे। इसके बाद बाबा कांता प्रसाद को लाखों की मदद मिली थी।