लखनऊ-मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस में 20 साल की युवती से दुष्कर्म, 20 यात्रियों से लूटपाट भी की

चलती ट्रेन में दुष्कर्म

महाराष्ट्र में लखनऊ-मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस में एक 20 साल की महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस मामले में रेलवे पुलिस द्वारा शनिवार को चार आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। वहीं चार आरोपियों की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि महिला अपने पति के साथ यात्रा कर रही थी।

मुंबई GRP कमिश्नर कैसर खालिद ने बताया कि इगतपुरी से पुष्पक एक्सप्रेस में 8 बदमाश सवार हुए थे, उन्होंने चलती ट्रेन में पहले लूटपाट की और फिर एक महिला से दुष्कर्म किया। ये घटना शुक्रवार रात 8 बजे की बताई जा रही है।

इस मामले में कल्याण रेलवे पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। रेलवे पुलिस के मुताबिक आरोपी औरंगाबाद रेलवे डिस्ट्रिक्ट में पड़ने वाले इगतपुरी से स्लीपर बोगी के कोच नंबर डी-2 में सवार हुए थे। उन्होंने इगतपुरी से कल्याण के बीच वारदात की थी।

15 से 20 यात्रियों से लूटपाट भी की

आरोपियों ने 15 से 20 यात्रियों से लूटपाट भी की है। उन्होंने यात्रियों से नगदी, मोबाइल और कीमती सामान छीन लिए। रेलवे पुलिस ने इस मामले में IPC और भारतीय रेलवे एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

यह मामला जीआरपी और क्राइम ब्रांच की टीम मिलकर इन्वेस्टिगेट कर रही हैं। पुलिस के मुताबिक लुटेरों द्वारा लूटी गई तकरीबन 96 हज़ार 390 रुपए की संपत्ति जिनमें ज्यादातर मोबाइल फोन थे और 34 हज़ार 200 नकद बरामद किया गया है।